संजय दत्त जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘भूमि’ को लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक पिता की भूमिका में दिखेंगे. अब जब कि उनकी फिल्म भूमि को रिलीज होने में कुछ दिन बाकी है संजू बाबा से जुड़ा एक मामला इन दिनों सुर्खियो में हैं. खबरों की मानें तो संजय दत्त ने तीन शादी की थी, लेकिन उनका अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लै के साथ रिश्ता बेहद कम समय के लिए चला. Also Read - कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सामने आईं संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त, सीएम रिलीफ फंड में दान किए 25 लाख रुपए

तलाक के बाद रिया का अफेयर टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से चला और रिया उनके साथ लिव इन में रहने लगी. दोनों लम्बे से तक एक साथ रहे, उनकी एक बेटी भी है. लेकिन पेस के साथ भी रिया का रिश्ता विवादों से भरा रहा. साल 2014 में रिया ने पेस और उनके पिता पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था, दोनों का ये विवाद कोर्ट में पहुंचा. Also Read - शाहरुख खान के बड़े एलान- 5500 परिवारों का रोज पेट भरेंगे, मजदूरों को राशन और डॉक्टर्स को देंगे 50 हज़ार PPE किट

रिया द्वारा गुजारा भत्ता मांगे जाने पर पेस ने कोर्ट में कह दिया कि रिया से उनकी शादी नहीं हुई थी और वह उनकी पत्नी नहीं है. इसलिए वह उन्हें कोई गुजारा भत्ता नहीं देंगे. बता दें कि रिया ने पेस से अपनी बेटी और अपने लिए 4 लाख रुपए प्रति माह का गुजारा भत्ता की मांग की थी. इसके साथ रिया ने पेस से एक मकान की भी मांग की थी. Also Read - लॉकडाउन खत्म होने के बाद यह काम करेगी TikTok स्टार, फैन्स बोले- Aayee hotie!

कहा जाता है कि संजय दत्त के दिए हुए फ्लैट के किराए से रिया का गुजारा चलता था. तलाक के बाद भी संजू बाबा रिया के सभी खर्चे उठाया करते थे.

खबरों की मानें तो रिया ने कहा था कि पेस ने उन्हें जबरन घर में बंद कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने शाहरुख़ की पत्नी गौरी को फोन करके मदद मांगी थी. जिसके बाद गौरी अपने पांच बॉडीगार्ड के साथ पेस के घर पहुंची और रिया को छुड़ाया. बाद में उन्होंने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेस और उनके पिता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया.