मुंबई: संजय दत्‍त की एक फैन ने कुछ ऐसा किया है, जिसके बारे में सोचकर किसी की भी आंखों में आंसू आ जाएं. जी हां, इस फैन ने वो कर दिखाया है जो किसी को चाहने की इंतहा है…

मंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, मालाबार हिल निवासी 62 साल की निशि त्रिपाठी ने अपनी सारी जायदाद संजय दत्‍त के नाम कर दी. गंभीर बीमारी के कारण 15 जनवरी को उनका देहांत हो गया था. उन्‍होंने अपनी विल में लिखा कि उनका बैंक अकाउंट में जमा सारा पैसा और लॉकर का सामान, संजय दत्‍त को दिया जाए. यही नहीं, उन्‍होंने संजय दत्‍त को अपने बैंक डॉक्‍यूमेंट्स, और पाली हिल का अपना घर भी दिया है. वो चीजें, जो उन्‍हें बहुत प्‍यारी थीं, उन्‍हें भी वो संजू बाबा के नाम कर गईं.

बताया जाता है कि वो संजय दत्‍त की जबरदस्‍त फैन थीं. उन्‍होंने संजय को कई लेटर्स भी लिखे थे. अब निशि के वकील ने उनकी ये विल दुनिया के सामने रखी है.

जब पता चला संजू बाबा को…
जब इस बात का पता संजू बाबा को चला तो वे हैरान रह गए. भावुक होते हुए उन्‍होंने कहा कि वो उनका एक भी रुपया स्‍वीकार नहीं कर सकते. उनके वकील ने ये बात परिवार को बता दी है, जिससे ये संपत्ति परिवार को मिलने का रास्‍ता साफ हो सके.

गौरतलब है कि दत्‍त इस समय कोलकाता में साहेब बीवी और गैंगस्‍टर 3 की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. उन्‍होंने कहा, ‘एक्‍टर के तौर पर, मैंने देखा है कि लोग हमारे नाम पर अपने बच्‍चों का नाम रखते हैं, हमसे मिलने की कोशिश करते हैं और हमें तोहफे देते हैं. पर इस तरह विल मेरे नाम करने की बात से मैं हैरान हूं. मैं निशि को नहीं जानता और उन्‍होंने जो किया उससे मैं अभिभूत हूं’.

कौन थीं निशि त्रिपाठी
खबरों के मुताबिक, निशि त्रिपाठी 80 साल की अपनी मां और परिवार के साथ मुंबई में रहती थीं. वह मालाबार हिल में 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के 3 BHK फ्लैट की मालकिन थीं. इस फ्लैट को भी उन्‍होंने संजय दत्‍त के नाम लिखा है. गंभीर बीमारी के कारण उनकी मौत हो चुकी है.