बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि की संजय दत्त हाल ही में अपनी सज़ा काटकर जेल से छूटे हैं। जेल से निकलते ही संजय दत्त ने जिस तरह से तिरंगे को सलामी दी थी और उनकी आंखे भर आई थीं उस सीन को देखकर लग रहा था की संजय अब काफ़ी बदल गए हैं।

लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ बल्कि संजय दत्त के पडौसी आज भी उनकी आदतों से परेशान हैं। जी हाँ खबरों के अनुसार हाल ही में संजय दत्त के ख़िलाफ़ उनके पडौसी ने पुलिस में शिकायत कर दी है। इसकी वजह यह है की संजू बाबा जब से जेल से छूटे हैं वो हर दम जश्न के मूड में रहते हैं। यह भी पढें: Revealed!!! संजय दत्त का हुआ पर्दाफाश, संजय की तिरंगे को सलामी देशभक्ति नहीं थीं…

जैसा की आप सभी जानते हैं की बॉलीवुड में मुन्नाभाई के चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है तो आज़ादी की बधाई देने हर रोज़ कोई ना कोई संजू बाबा के घर आ जाता है। फिर क्या संजू बाबा लेट नाइट तक लाउड म्यूजिक में जश्न मानते हैं। लेकिन इस वजह से पडौसियों की नींद में खलल होगा तो वो तो शिकायत करेंगे ही ना।

संजय दत्त के पडौसी के मुताबिक़ संजय जेल जाने से पहले भी इसी तरह से जश्न मनाते थे, पर यह उम्मीद थी सज़ा काटने के बाद उनमे तबदीली आएगी लेकिन ऐसा कुछ नज़र नहीं आता।