Sanjay Dutt को जेल में एक बोरी के मिलते थे 20 पैसे...थैलिया बनाकर 500 रुपए कमाए और फिर...

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव रहे हैं. 2018 में दिए एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि उन्होंने जेल में पेपर बैग बनाकर 500 रुपए इकट्ठा किए थे और वो सारी रकम अपनी पत्नी मान्यता (Maanayata) दत्त को दे दी थी.

Published: January 10, 2022 9:48 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

sanjay dutt, sanjay dutt jail, sanjay dutt jail earning, Maanayata dutt, Entertainment News today, Trending News today, bollywood news in hindi
sanjay dutt jail

Sanjay Dutt Reveals He Earns 500 Rs for Making Paper Bags in Jail: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव रहे हैं. ‘खलनायक’ से लेकर ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले संजय दत्त ने आर्म्स एक्ट मामले में करीब 42 महीने तक जेल की सजा काटी थी और उसके बाद 25 फरवरी 2016 को वो रिहा हो गए थे. 2018 में दिए एक इंटरव्यू में संजय ने बताया था कि उन्होंने जेल में थैलिया बनाने का काम मिला था. एक बोरी से पेपर बैग बनाने पर 20 पैसे मिलते थे. एक दिन में उन्हें 50 से 100 थैलिया बनानी होती थीं. उन्होंने जेल में काम करके 400-500 रुपए इकट्ठा कर लिए थे.

Also Read:

टिस्का चोपड़ा को दिए एक इंटरव्यू में संजय ने बताया कि उन्होंने जेल की कमाई अपनी पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) को दे दी थी. ये 500 रुपए उनके लिए 5000 करोड़ के बराबर थे.

Sanjay-Dutt-(1)

संजय दत्त ने कहा कि आप जेल में सिर्फ ये सोचकर नहीं बैठ सकते हैं कि आपके साथ ऐसा क्यों हुआ. आपको सब भूलना पड़ता है. जेल में काम करना हमारे अंदर पॉजेटिविटी लाता है.

बता दें, मुंबई बम धमाकों के दौरान संजय दत्त पर हथियार रखने का खुलासा हुआ. बड़े बैनर की फिल्म ‘खलनायक’ की रिलीज से पहले ही संजू बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया था. संजय उस समय मॉरिशस में फिल्म आतिश की शूटिंग कर रहे थे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 10, 2022 9:48 AM IST