अभिनेता संजय दत्त आजकल अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां नर्गिस दत्त की 37वीं पुण्यतिथि पर उन्हें भावनात्मक श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो शेयर की. इस तस्वार को पोस्ट करते हुए संजय ने लिखा, “मैं आज जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं. मुझे आपकी बहुत याद आती है. संजय ने सोशल मीडिया पर अपनी दिवंगत मां नर्गिस के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की, जो बॉलीवुड में उनके सफर की शुरुआत से पहले ली गई थी.

All that I am is because of you. I miss you!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं आज जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं. मुझे आप की बहुत याद आती है.” संजय अपनी मां के बहुत करीब थे और संजय की डेब्यू फिल्म रिलीज होने से महज कुछ दिन पहले ही उनकी मां का निधन हो गया था. संजय दत्त भारत में कैंसर रोगियों के लिए काम करने वाले ‘नर्गिस दत्त फाउंडेशन’ की भी देखरेख करते हैं.

Back on the sets of #Torbaaz in Kyrgyzstan!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

नर्गिस दत्त को हिंदी सिनेमा के इतिहास में दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है. नर्गिस ने वर्ष 1955 में सुनील दत्त से शादी की थी. संजय फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘तोरबाज’ के लिए किर्गिस्तान में शूटिंग कर रहे हैं और इसके अलावा वह तिग्मांशु धुलिया की ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर 3’ में भी नजर आएंगे.

आपको बता दें कि सुनील दत्त और नरगिस असल जिंदगी में एक दूसरे के हमसफर थे, लेकिन फिल्म मदर इंडिया में नरगिस ने सुनील दत्त की मां का किरदार किया था.