Sanjay Dutt Starrer Film Torbaaz Release date Out- संजय दत्त स्टारर फिल्म तोरबाज़ (Torbaaz Trailer) का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आया था. जिसे अभी तक 18 लाख से ज्याद व्यूज मिल चुके हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.Also Read - मिर्जापुर के मुन्ना इस काम को करने के लिए मरे जा रहे हैं, बोले- बस! सही वक्त का इंतजार है

संजय दत्त ने जब फिल्म ‘टोरबाज’ की स्क्रिप्ट सुनी थी, तो उन्हें काफी पसंद आई और फिल्म करने के लिए तुरंत हामी भी भर दी थी. इस फिल्म में संजय दत्त सेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो ‘युद्ध के बच्चों’ को उम्मीद की किरण देना चाहता है. Also Read - राखी सावंत के ब्वॉयफ्रेंड पर किसी और लड़की ने ठोका अपना दावा, अब क्या करेंगी 'ड्रामा क्वीन'?

View this post on Instagram

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

Also Read - कान्स फिल्म फेस्टिवल से बुरी खबर लेकर लौटे Abhishek Bachchan, नहीं रहा फैमिली का ये करीबी शख्स

‘इन बच्चों के पास अपना कुछ भी नहीं था. उन्होंने अपने जीवन में कुछ बेहतर करने की उम्मीद में क्रिकेट को लाया. ‘टोरबाज’ एक बहुत ही ख़ास फ़िल्म है और मुझे इस बात का इल्म है कि नेटफ्लिक्स पर जल्द ही हमारी इस प्यारी फिल्म का इज़हार होने वाला है.’ ये बातें ‘टोरबाज’ में अफ़गान सेना के जनरल की अहम भूमिका निभा रहे निर्माता राहुल मित्रा ने कहीं.

उल्लेखनीय है कि संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी की मुख्य भूमिकाओं से सजी फिल्म ‘टोरबाज़’ गिरीश मलिक द्वारा निर्देशित और राजू चड्ढा और राहुल मित्रा द्वारा निर्मित है. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज़ होगी.