नई दिल्ली: बॉलीवुड के ‘बाबा’ संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ (Munna Bhai MBBS) जैसी कई क्लासिक फिल्मों के साथ दर्शकों के मन में अपने लिए खास जगह बनाई है. वहीं स्वास्थ्य समस्याओं के कारण छोटे ब्रेक के बाद अभिनेता ने ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) के लिए तैयारी शुरू कर दी है. अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा, “संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में काम शुरू कर दिया है. उन्होंने ‘भुज’ के लिए अपनी शूटिंग पूरी कर ली है और वर्तमान में केजीएफ 2 (KGF 2) की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए एक कोयला खदान में बहुत सारे एक्शन सीन होने थे. केजीएफ के निर्माताओं ने दत्त की रिकवरी को देखते हुए एक बॉडी डबल लेने का सुझाव दिया, लेकिन अभिनेता ने मना कर दिया. दत्त ने खुद एक्शन सीक्वेंस किए. उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में भी ऐसा किया था. वह बीमारी से पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और पहले की तरह अपने एक्शन सीक्वेंस के लिए तैयार हैं.” Also Read - KGF 2 स्टार Yash मालदीव में मना रहे हॉलीडे, पत्नी राधिका की बांहों में आए नजर...देखें Viral Photos

‘केजीएफ 2’ का आखिरी और अंतिम शेड्यूल जो कि क्लाइमेक्स सीक्वेंस है, उसका शूट दिसंबर की शुरुआत में शुरू हुआ और दिसंबर के मध्य तक इसे पूरा किया जाएगा. संजय दत्त रोज शूटिंग कर रहे हैं और मुश्किल से ब्रेक लिया करते हैं. ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त के साथ केजीएफ के प्रसिद्ध अभिनेता यश, स्क्रीन स्पेस साझा कर रहे है. दोनों सुपरस्टार इस बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म के लिए पहली बार सहयोग कर रहे हैं.

सूत्र ने कहा, “ऐसा नहीं लगता कि संजू बाबा और यश पहली बार एक साथ शूटिंग कर रहे हैं. जैसे-जैसे ‘केजीएफ 2’ की शूटिंग आगे बढ़ी, वे एक-दूसरे के साथ अधिक सहज हो गए और अक्सर शूटिंग के साथ-साथ अपने समय का आनंद लेते हुए, कुछ जीवन के अनुभव को साझा करते हुए देखे गए. ”

इनपुट- एजेंसी