मुंबई: पिछले कुछ दिनों में लगातार दो मौतों का सदमा झेल रहे अभिनेता संजय दत्त के लिए ये वक़्त थोड़ा मुश्किल लग रहा है. बीते रविवार को अपनी मां व दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की 39वीं पुण्यतिथि पर एक बार फिर संजय भावुक हो गए. इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी मां के पास बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत इमोशनल नोट भी लिखा. Also Read - संजय दत्त ने 15वीं पुण्यतिथि पर पिता सुनील दत्त को ऐसे किया याद, VIRAL हो रहा है ये इमोशनल पोस्ट 

संजय ने लिखा, “हमें छोड़कर गए हुए आपको 39 साल हो गए हैं, लेकिन मुझे पता है कि आप हमेशा मेरे साथ हैं. काश आप यहां मेरे साथ होतीं, आज और हर रोज. मां आपको प्यार, हर रोज आपको याद करता हूं.” Also Read - जब डॉक्टर्स ने सुनील दत्त को दी थी नरगिस को जान से मारने की सलाह, फिर....

संजय के बॉलीवुड में डेब्यू करने से कुछ दिन पहले 1981 में नरगिस का कैंसर से निधन हो गया था. बता दें कि इससे पहले जब बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर ऋषि कपूर का देहांत हुआ था तब भी संजय ने उनकी याद में एक भावुक पोस्ट लिखा था.

 

View this post on Instagram

 

Happy Mother’s Day mom, I love u and miss you

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय ने लिखा,  ‘प्यारे चिंटू, मेरी पूरी जिंदगी और करियर में आप मेरी प्रेरणा रहे हो. आपने मुझे सिखाया कि जिंदगी को पूरी तरह जीना चाहिए और जिंदगी की मुश्किलों का सामना करना सिखाया जब मैं मुश्किल दौर से गुजर रहा था. मुझे आपके साथ कई फिल्मों में काम करने का अवसर मिला, जहां आपने मुझे हर कदम पर गाइड किया’.

 

View this post on Instagram

 

I will miss you Chintu sir.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

संजय ने आगे लिखा, ‘कैंसर के साथ आपने एक लंबी जंग लड़ी है. लेकिन आपने कभी मुझे ये एहसास नहीं होने दिया कि आप दर्द से गुजर रहे हैं.. तब भी जब मैंने आपको न्यूयॉर्क में फोन किया था. उस वक्त भी आप जिंदगी से भरे हुए थे. जब कुछ महीनों पहले मैं आपके घर डिनर पर आपसे मिलने आया था, तभी आप मेरे बारे में ही चिंता कर रहे थे. आपने हमेशा मेरी परवाह की है. आज मेरे लिए सबसे दुखद दिन है. मैंने परिवार के एक सदस्य, एक दोस्त, एक भाई और एक ऐसे इंसान को खो दिया है, जिसने मुझे सिखाया कि कुछ भी हो जाए जिंदगी को पूरी तरह जीना चाहिए’.

संजय आने वाले समय में ‘केजीएफ-चैप्टर 2’, ‘सड़क 2’ और ‘मुंबई सागा’ में नजर आएंगे.