बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) को ब्रिटेन की संसद में प्रेरणादायक अभिनता का सम्मान दिया गया. जैसा की सभी जानते हैं कि कपूर खानदान का सिनेमाजगत में महत्वपूर्ण योगदान है. बोनी कपूर फिल्म निर्माता हैं. अनिल कपूर बेहतरीन अभिनेता हैं. लेकिन उनके एक और भाई संजय कपूर हिंदी सिनेमा में कुछ खास नहीं कर पाए. कुछ एक फिल्में करने की कोशिश की लेकिन दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाने के लिए नाकाम रहे. संजय कपूर इंडस्ट्री में 25 साल से ज्यादा हो गए हैं. अपने एक बयान में संजय कपूर ने कहा- ‘हर अभिनेता को यह अच्छा लगता है जब उसके काम को सराहा जाए. अच्छा लगता है यह जानकर कि इतने साल बाद भी लोग आपको प्यार करते हैं. पिछले साल एक वेबसीरीज के लिए ओसलो में अवॉर्ड मिला और एक साल बाद बॉलीवुड में अब तक काम करने के लिए यूके में.’ फिलहाल उन्हें यूके में मिले इस सम्मान के लिए ट्रोल किया जा रहा है. उनके मीम्स बनाए जा रहे हैं और मजाक उड़ाया जा रहा है.

देखने वाला है संजय कपूर की बेटी शनाया का बैली डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

 

View this post on Instagram

 

Honoured to receive this award by lord Bhiku Parekh , lord Popet, lord Rami Ranger at the British parliament

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

यूजर्स अलग-अलग मीम्स बनाकर संजय कपूर का मजाक उड़ा रहे हैं. इस मीम्स को ट्वीट करते हुए लिखा- ‘फिर तो मैं भी तैयारी कर लूं, इस हिसाब से अगले साल मेरा नम्बर आने वाला है.

1995 से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले संजय ने ‘प्रेम’, ‘राजा’, ‘सिर्फ तुम’, ‘औजार’, ‘मोहब्बत’ और ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ जैसी फिल्में की हैं. फिल्मों के बाद संजय को कई वेबसीरिज में देख गया है। जिसमें सबसे ज्यादा फेम उन्हें लस्ट स्टोरीज से मिली.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.