नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में फिल्मकार संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) से सोमवार को मुंबई पुलिस ने लंबी पूछताछ की. पुलिस को दिए अपने बयान में फिल्मकार ने बताया कि उन्होंने सुशांत को चार फिल्मों के ऑफर दिए थे जिनमें ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ (2013), ‘बाजीराव मस्तानी’ (2015), ‘पद्मावत’ (2018) जैसी फिल्में शामिल थीं. इंडियाटुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक, बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब तीन घंटे तक भंसाली के बयान दर्ज किए गए और इस दौरान वह अपने वकील के साथ मौजूद रहे. Also Read - SSR Case: बिहार पुलिस ने पूछा, बिना FIR दर्ज किए मुंबई पुलिस जांच कैसे कर रही थी?

रिपोर्ट के मुताबिक, “भंसाली ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उन्होंने सुशांत को चार फिल्मों की पेशकश की थी, लेकिन डेट न होने का हवाला देते हुए वह खुद से तीन फिल्मों से पीछे हट गए थे. ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं. उनकी तरफ से सुशांत को चौथी फिल्म का भी ऑफर दिया गया, लेकिन बात नहीं बनी.” Also Read - SSR Case: सुशांत के फ्लैटमेट पिठानी से ईडी ने दागे ये सवाल, दूसरी बार हुई पूछताछ, मिले सुराग?  

भंसाली ने कथित तौर पर ‘गोलियों की रासलीला : राम-लीला’ और ‘पद्मावत’ में सुशांत को मुख्य भूमिका को निभाने के लिए चुना था जिसे बाद में रणवीर सिंह ने निभाया और ‘पद्मावत’ में उन्हें राजपूत शासक रतन सिंह के किरदार के लिए चुना गया था जिसे बाद में शाहिद कपूर द्वारा निभाया गया. Also Read - SSR Case: सुशांत के पिता ने किए थे रिया-श्रुति मोदी को Whatsapp मैसेज, बेटे से बात कराने की लगाई थी गुहार

साल 2015 तक सुशांत का यश राज फिल्म्स के साथ करार था जिसके साथ उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ (2013) और ‘डिटेक्टिव बक्शी’ (2015) फिल्में कीं. सुशांत का प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन और फिल्मों का अनुबंध था. शेखर कपूर के निर्देशन में बन रही तीसरी फिल्म ‘पानी’ में भी उन्हें शामिल किया गया था, जो बाद में बंद हो गई.