रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ लोगों को पसंद आई है. गुरुवार को सेलेब्स के लिए फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग रखी गई. सुभाष घई से लेकर संजय के दोस्त जावेद जाफरी ने फिल्म देखी और इसे शानदार बताया. संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की एक्टिंग को भी सराहा गया है. रणबीर ने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. संजय दत्त के चलने, खाने- पीने, बोलने को वे इस कदर घोल कर पी गए हैं कि देखकर लगता है कि आप रणबीर को नहीं बल्कि संजय दत्त को देख रहे हैं. बायोपिक के इस दौर में ऐसा पहली बार होगा जिस फिल्म से हमें कोई प्रेरणा नहीं बल्कि सबक सीखने को मिलेगा. बता दें, बुधवार को संजय दत्त ने भी ‘संजू’ देखी. इस दौरान आलिया भट्ट की मां भी ‘संजू’ की प्राइवेट स्क्रीनिंग पर मौजूद थी और उन्होंने भी फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ की है. अब कुछ और बॉलीवुड हस्तियों ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आधार जैन ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया- ‘संजू की स्टोरी से यह सीख मिलती है कि बुरे वक्त को साहस के साथ फेस करो और तुम जो हो उसके लिए माफी मत मांगो. राजकुमार हिरानी सर का काम अमेजिंग है और रणबीर भाई आपने कमाल का काम किया है.’


संजय दत्त बायोपिक में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है. रणबीर कपूर ने पहली बार हिरानी के साथ इस बायोपिक में काम किया है. रणबीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.