बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म संजू आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो गई. फिल्म के ट्रेलर और टीजर देखने के बाद से ही दर्शकों में इसका क्रेज बढ़ने लगा था. बॉलीवुड के हर छोटे से लेकर बड़े स्टार ने रणबीर के काम की तारीफ की है. वहीं संजू ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया है. अभी तक के हिसाब से संजू को 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. Also Read - कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सामने आईं संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त, सीएम रिलीफ फंड में दान किए 25 लाख रुपए

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘संजू’ ने ओपनिंग डे पर 34.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ संजू को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म कहा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान की ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ‘पद्मावत’ को भी पछाड़ दिया है.

कहा तो यहां तक जा रहा है कि ‘संजू’ के जरिए एक्टर रणबीर कपूर को उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. बता दें कि ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं रणबीर कपूर की ‘संजू’ सारी हदें पार करती दिख रही है. इस लिस्ट में लिस्ट में तीसरे नंहर पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपए)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है.

संजय दत्त की भूमिका निभा रहे रणबीर कपूर की एक्टिंग को भी सराहा गया है. रणबीर ने भी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. संजय दत्त के चलने, खाने- पीने, बोलने को वे इस कदर घोल कर पी गए हैं कि देखकर लगता है कि आप रणबीर को नहीं बल्कि संजय दत्त को देख रहे हैं.