संजय दत्त की लाइफ पर बनी फिल्म संजू की रिलीज में अब केवल एक दिन ही रह गया है. शुक्रवार से यह फिल्म सिनेमाघरों में राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म के पोस्टर, टीजर और ट्रेलर देखने के बाद तो आपने अंदाजा लगा ही लिया होगा कि इसमें रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की कार्बन कॉपी नजरआ रहे हैं. इस फिल्म का जितना इंतजार दर्शक कर रहे हैं उतना ही वेट बॉलीवुड स्टार्स भी कर रहे हैं. Also Read - आलिया भट्ट ने खरीदा बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की बिल्डिंग में नया अपार्टमेंट, इतने करोड़ रुपए का हुआ सौदा

संजय दत्त और रणबीर कपूर के फैन्स के अलावा ट्रेड एनालिस्ट को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. संजू की एडवांस बुकिंग बुधवार से शुरू हो चुकी है. शुरूआती कलेक्शन को देखते हुए संजू हाल ही में रिलिज हुई फिल्मों के मुकाबले पहले ही दिन साल की सबसे बड़ी ओपनर बन सकती है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक एडवांस टिकट की बुकिंग बेहद शानदार रही है.

बता दें कि पुणे, हैदराबाद, बेंगलुरू और कोलकाता में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की अभी तक 14 करोड़ रुपए तक की अडवांस बुकिंग हो गई है. वहीं, गुरुवार और शुक्रवार तक ये आंकड़ा 20 करोड़ तक पहुंच सकता है. एक्सपर्ट्स का कहना है इसी तरह कलेक्शन रहा तो फिल्म पहले दिन 35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है.

ऐसे में ये ‘संजू’ एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर की 30 करोड़ की कमाई को पिछाड़कर साल की हाइएस्ट ओपनिंग फिल्म बन जाएगी, जबकि रेस 3 को करीब 29 करोड़ की ओपनिंग मिली थी.

अब देखने वाला होगा कि संजू रणबीर कपूर के करियर को बनाती हैं या रणबीर का करियर यहीं खत्म हो जाएगा. मनी कंट्रोल से बातचीत में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने बताया कि संजू तभी हिट कही जाएगी, जब वो 225 करोड़ से 230 करोड़ तक का बिजनेस करेगी.

इतनी कमाई के बाद ही रणबीर कपूर का करियर वापस पटरी पर आ सकता है. वैसे माना जा रहा है कि संजू की अच्‍छी कमाई का ये ट्रेंड पहले हफ्ते तक जोरो-शोरो पर चलेगा. इसके बाद देखने वाला होगा कि ये फिल्म box office पर कितने दिनो तक टिक पाती हैं .