बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक ”संजू” का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इस पोस्टर की तस्वीर शेयर की है. फिल्म के इस नए पोस्टर में रणबीर कपूर बिल्कुल टपोरी लुक में नजर आ रहे हैं. इस नए पोस्टर ने संजय दत्त की बेहतरीन फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस की याद ताजा कर दी है. फिल्म की घोषणा के बाद से ही राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ बायोपिक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है. फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि कहानी में संजय दत्त की जिंदगी का हर पहलू बेहद करीब से दिखाया गया है.

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के उतार-चढ़ाव से भरपूर जिन्दगी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है. यह फिल्म एक मशहूर परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है जो दिखाती है कि वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुजरता है.

प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और आतंकवादी होने की अटकलें सभी को फिल्म में दिखाया गया है. संजू का टीजर मजाकिया है और एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीजर में मौजूद है.

इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ‘वाकई ऐसा हुआ था?’ यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है.