अभिनेता संजय दत्त की  बायोपिक ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो गया है. दिलचस्प बात तो ये है कि यह टीजर हिंदी, अंग्रेजी और रीजनल भाषा के 80 से ज्‍यादा चैनल पर अगले दिन दिखाया जाएगा. जो अब तक का सबसे बड़ा टीजर रिलीज होगा. ऐसे में उम्‍मीद की जा रही है कि इस वीडियो  को 10 करोड़ से ज्‍यादा व्‍यूयरशिप मिलेगी. यह टीजर 80 सेकेंड का होगा और स्‍टार नेटवर्क के चैनल्‍स पर प्रसारित होगा.  रिलीज हुए टीज़र में रणबीर कपूर हूबूह संजय दत्त जैसे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो की शुरूआत में उन्हें जेल से निकलते हुए दिखाया जाता है.टीजर से पहले फर्स्ट पोस्टर में भी संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलुओं को दिखाने की कोशिश की गई है.  संजय दत्त इस टीजर में कई अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं.

रणबीर के बारे में बात करते हुए हिरानी ने कहा कि इस फिल्म के लिए मुझे ऐसा एक्टर चाहिए था जो उनकी जिंदगी के सारे वेरिएशनस को निभा सके. मैंने दिमाग इसके लिए रणबीर का नाम आ रहा था. जब मैंने उन्हें अप्रोच किया तो वो इस फिल्म के लिए तुरंत तैयार हो गए. जब मैं उनसे मिला तो वो संजू के बारे में काफी कुछ जानते थे. उन्होंने उनके साथ जिम में काफी वक्त बिताया था लेकिन जब उन्हें इस स्टोरी का एंगल पता लगा तो उन्होंने कहा- वाह ये इंट्रस्टिंग है, चलिए इसे करते है.’

sanju
संजय दत्त बायोपिक में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है. रणबीर कपूर ने पहली बार हिरानी के साथ इस बायोपिक में काम किया है. रणबीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया.