रणबीर कपूर की फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बेहद शानदार है. इस वीडियो में संजय दत्त की जिंदगी की डिफरेंट शेड्स को दिखाया गया है. संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर ने कमाल की एक्टिंग की है. वे हू-ब-हू संजू बाबा की तरह दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत बेहद ही मजेदार अंदाज में होती है. रणबीर कपूर बताते हैं कि उनकी जिंदगी पर फिल्म आ रही है. जिसके बाद शुरू होती है असली कहानी. उसके बाद धीरे-धीरे वे अपनी जिंदगी में उतार-चढ़ाव का खुलासा करते हैं. संजू बताते है कि आखिर उन्होंने ड्रग्स लेना क्यों शुरू किया था. वे अपने पापा से नाराज थे. उन्हें समझ नहीं आ रहा था वो क्या करे. पहली बार उन्होंने इस वजह से ड्रग्स ली थी. दूसरी बार तब ली जब मां बीमार थीं और तीसरी बार… तीसरी बार तक मैं ड्रग एडिक्ट बन चुका था. संजय की लाइफ के ये सीन वीडियो में देखकर ही रोंगटे खड़े कर रहे थे लेकिन आप खुद सोचिए जिनके साथ असल जिंदगी में हुआ होगा वे वो किस सदमें से होकर गुजरा होगा. ट्रेलर में कुछ सीन ऐसे हैं जिसे देखने के बाद रोंगटे खड़े हो रहे गए. Also Read - संजय दत्त ने मां नरगिस के जन्मदिन पर उन्हें ऐसे किया याद, इमोशन से भरा है ये पोस्ट 

Also Read - 'YJHD' के 7 साल पूरे होने पर दीपिका ने शेयर की एक्स रणबीर कपूर के साथ फोटो तो पति रणवीर ने किया ये कमेंट 

Also Read - 'ये जवानी है दीवानी' के पूरे हुए 7 साल, इमोशनल होकर निर्माता करण जौहर ने शेयर किया ये पोस्ट   

न्यूड सीन

बम ब्लास्ट में फंसे संजय दत्त को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है. जहां उनके सारे कपड़े उतारकर तलाशी ली जाती है. इस सीन में रणबीर पूरी तरह से न्यूड दिख रहे हैं. पुलिस उन्हें टॉर्चर करने के लिए उनसे तरह-तरह के काम करवा रही है.

sanju

गटर के पानी में संजय दत्त

संजय दत्त की जेल में काली रातें वे शायद कभी भूल नहीं पाए. इतने बुरे हालत में देखकर किसी की भी रूह कांप जाए. ऐसा ही एक सीन फिल्म में भी है. जिसमें संजय दत्त सो रहे हैं और बगल में बने पॉट से गटर का पानी लीक होता है. संजय दरवाजा पीटते रह जाते हैं लेकिन कोई नहीं आता. उन्हें उसी गटर के पानी के बीच रहना पड़ता है.

sanju

सुनील दत्त का निधन

मां की कैंसर से मौत के बाद जब संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का निधन होता है तो वो टूट जाते हैं. जलती चिता के बीच खड़े संजय दत्त बेसुध दिख रहे हैं.

sanju

टीना मुनीम और संजय दत्त की लव स्टोरी

टीना मुनीम बनी सोनम कपूर, संजय दत्त पर चीखती हुई आती हैं और उनसे अपना मंगलसूत्र मांगती हैं . इसके बाद नशे में धुत संजय दत्त कंमोड का ढक्कन सोनम के गले में पहना देते हैं.

sanju

पुलिसवाले ने मारा थप्पड़

इस सीन में पहली बार संजय दत्त को पुलिस वाले ने थप्पड़ मारा. नशे की हालत में संजय कांपने लगते हैं और बम ब्लास्ट की सारी सच्चाई बयां कर देते हैं.

sanju

‘वाकई ऐसा हुआ था?’

इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ‘वाकई ऐसा हुआ था?’ यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है. संजय दत्त बायोपिक में अनुष्का शर्मा, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म में दीया मिर्जा ने संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका निभाई है. रणबीर कपूर ने पहली बार हिरानी के साथ इस बायोपिक में काम किया है. रणबीर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में ‘ सांवरिया ’ फिल्म से की थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई लेकिन अभिनेता ने इसके बाद ‘ वेक अप सिड ’, ‘ रॉकेट सिंह ’, ‘सेल्समेन ऑफ द इयर ’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.