भोजपुरी स्टार रवि किशन का स्टारडम किसी इंटरनेशनल शख्सियत से कम कम नहीं है. हाल ही में रवि किशन हरियाणा की स्टार डांसर और सिंगर सपना चौधरी के साथ स्टेज शेयर करते नजर आए. बस इसके बाद क्या था..जब दो स्टार स्टेज पर मिलें और तो लोगों का झूमना तो लाजमी है. पहले सपना ने मोर्चा संभाला और उसके बाद रवि किशन भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए और जमकर डांस किया.

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

Kal 4 pm #trailer aap logo ke liye release hoga#Rape ke khilaf

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

रवि किशन की अपकमिंग फिल्म सनकी दरोगा का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस फिल्म के जरिए वह दुष्कर्मियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे और लोगों को जागरुक करेंगे. रवि किशन की होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘सनकी दारोगा’ दुष्कर्म के विरोध बनाई गई है. यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. रवि किशन कहते हैं, “कुछ पुलिस वाले दुष्कर्म के मामले को भी नजरअंदाज करते हैं जबकि वे चाहे तो ऐसे लोगों के दिल में दहशत पैदा कर इन घटनाओं को रोका जा सकता है.

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

कुछ ऐसी ही कहानी लेकर वह इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने से पहले रवि किशन 1 सितंबर से बिहार के विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे और सिनेमा के साथ-साथ दुष्कर्म के खिलाफ जनजागृति अभियान चलाएंगे. रवि के निजी प्रचारक रंजन सिन्हा ने बताया कि इस दौरान वे सात दिनों तक बिहार के अलग-अलग हिस्सों में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर लोगों को इस बारे में जागरुक करेंगे.

Burning calories

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

सनकी दारोगा में रवि एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. सनकी दारोगा के बारे में रवि बताते हैं, “इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों के बीच एक संदेश देने की कोशिश की गई है. हमारे देश में तेजी से जो ऐसे अपराध हो रहे हैं अगर उसको रोकना है तो देश की कानून व्यवस्था को बदलना होगा.” इस फिल्म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है जबकि रवि किशन इसे खुद ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट अंजना सिंह नजर आ रही हैं और पप्पू यादव ने फिल्म में खलनायक का किरदार निभाया है.