बॉलीवुड एक्ट्रेस और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने हाल ही में कहा कि वह बहुत जल्द ही निर्देशक अनुराग बसु की अगली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू करेंगी. यह मल्टीस्टारर फिल्म छह सितंबर को रिलीज होने वाली है. सान्या ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘‘मैं बहुत जल्द अनुराग बसु की फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगी. मैं इसे लेकर उत्साहित हूं.’’

 

View this post on Instagram

 

👗 @sanamratansi assisted by @nikhitaniranjan•💄 @natasha_mathias 💁🏻‍♀️ @glamourbeautybysu 📸 @abhishekkapur20

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

इस फिल्म में भारतीय महानगरों की चार अलग-अलग कहानियों को दिखाया जाएगा. फिल्म का निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार कर रहे हैं. फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर और पंकज त्रिपाठी जैसे कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में दिखेंगे. सान्या, रितेश बत्रा की फिल्म ‘‘फोटोग्राफ’’ को लेकर भी काफी उत्साहित हैं, जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिका निभाई है. अमेरिका में चल रहे ‘सनडान्स फिल्म फेस्टिवल’ में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

just keep me where the light is ✨ •• 📸 @ashiq_mk •• 💄 @natashamathiasmakeup

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

हाल ही में सान्या मल्होत्रा बधाई हो फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थीं. अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म का ताना-बाना हास्य पर आधारित है जिसमें एक अधेड़ दंपति की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में अधेड़ महिला गर्भवती हो जाती है. दंपति की भूमिका नीना गुप्ता और गजराज राव ने निभाई है. फिल्म के गाना मोरनी बनके बेहद एनर्ज्टिक सॉन्ग है जिसे सुनने क बाद आपके पैर भी खुद ही थिरकने लगेंगे.

 

View this post on Instagram

 

Behena 👭♥️

A post shared by Sanya Malhotra💥 (@sanyamalhotra_) on

गाने में आयुष्मान और सान्या की सगाई के अवसर को दिखाया गया है. गाने की शुरूआत आयुष्मान और सान्या के डांस करते हुए एंट्री करने से होती है. इसके बाद दोनों एक दूसरे को रिंग पहनाते हैं. इसके बाद पार्टी में मौजूद हर शख्स बेहतरीन डांस करता नजर आता है. इस गाने को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और नेहा कक्कड़ ने गाया है.