मुंबई: जब आप स्कूल में होते हैं, तो ऐसा लग सकता है कि किसी विषय में बुरा होना पूरी ज़िंदगी पर भारी पड़ता है और दुनिया अंत की तरह लगता है. लेकिन वास्तव में यह संभावनाओं के नए द्वार खोलता है. सान्या मल्होत्रा ऐसे ही विश्वास के साथ जीने वाली एक बोनाफाइड एक्ट्रेस हैं. परदे पर अपनी एक्टिंग से लोगों की दिल जीतने वाली सान्या अपनी आने वाली फिल्म गणित की प्रतिभा “शकुंतला देवी” की बायोपिक में दिखाई देंगी.

मैथ्स के प्रति उनकी रूचि के बारे में बात करते हुए वह स्कूल में उस विषय से कैसे डरती हैं, इस पर सान्या ने कहा कि मैथ्स? अय्यो. तुम्हें पता है क्या? मुझे हमेशा इस विषय के साथ प्यार और नफरत का रिश्ता था. 10 वीं कक्षा तक मैं इसे प्यार करती थी और मैं इसमें अच्छी थी. उसके बाद चलो बस यही कह सकते हैं कि मुझे गणित (हंसते हुए) से अधिक सिद्धांत पसंद थे. वह आगे कहती हैं कि वह हमेशा अधिक रचनात्मक पहलुओं जैसे कि नृत्य, अभिनय, आदि की ओर आकर्षित होती थीं. मुझे हमेशा नृत्य और एक्स्ट्रा एक्टिविटी को करने में दिलचस्पी थी. मैं ये कहने के बजाय कि ‘मेरे बहुत अच्छे मार्क्स आते थे’ मैं ईमानदारी से कहना चाहूंगी कि ऐसा कुछ नहीं था.

सान्या मैग्नम ओपस “दंगल” फिल्म से सभी को अपनी ओर ध्यान आकर्षित की हैं. अगले साल एक शानदार और अपने शिल्प और प्रतिभा में उल्लेखनीय कदम बढ़ाने के लिए तैयार हैं. उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड की गई डांस वीडियो उनके जुनून की गवाही है. हमलोग इनके इस जुनून को जल्द ही बड़े पर्दे पर देख सकेंगे. सान्या कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जो अगले साल रिलीज़ हो रही हैं जैसे कि Shakuntala Devi, Pagglait, और अनुराग बसु की अगली टाइटलड फिल्म “Ludo” हैं.