अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने अब पंजाबी इंडस्ट्री में भी धमाकेदार डेब्यू कर लिया है. सपना का नया वीडियो ‘बिल्लौरी अंख’ इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. पंजाबी इंडस्ट्री में अपने डेब्यू में भी सपना ने अपने लटके झटकों से लोगों पर जादू चला दिया है. Also Read - हेमामालिनी के खिलाफ मथुरा से कांग्रेस ने सपना चौधरी को नहीं बल्कि इस शख्‍स को दिया टिकट

Also Read - सामने आया सपना चौधरी की फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर, आंख मारकर कर रहीं घायल

दीपिका के बाद अब शाहिद कपूर भी नजर आएंगे मैडम तुसाद म्यूजियम में  Also Read - जब WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाए राखी सावंत संग जोरदार ठुमके, क्‍या हुआ रेसलर्स का हाल?

ब्लैक कलर की बैकलेस घाघरे चोली में सपना बेहद हॉट लग रही हैं. सपना का ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है और शनिवार को लॉन्च होने के बाद से अब तक यूट्यूब पर इस वीडियो को 6 लाख के करीब लोग देख चुके हैं और वीडियो को चार हजार के करीब लाइक भी मिल चुके हैं.

‘बिल्लौरी अंख’ गाना पंजाबी फिल्म ‘जग्गा जियुंदा ही’ में है जिसे सेमी सिमरन ने गाया है. गाने को कप्तान लाडी और आरडीके ने कम्पोज किया है. सपना की लोकप्रियता का ही आलम है कि वो जहां कहीं भी जाती हैं वही उनके फैंस उनके पीछे पीछे चले आते हैं.

चाहे हरियाणा हो या पंजाब, सपना हर जगह हिट है. यही वजह है कि इस गाने के आने के बाद से इतनी तेजी से इसकी लोकप्रियता बढ़ रही है. सपना अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि हरियाणा से बाहर भी अपनी इमेज बना रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में भी सपना ने अपनी पहचान बनाई है. बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना की लोकप्रियता में जबर्दस्त इजाफा हुआ है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.