नई दिल्लीः अपने बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी की कार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें वह बाल-बाल बची हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं, कि वाटिका चौक के पास एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को टक्कर मार दी. हालांकि, इस हादसे में सपना को कोई चोट नहीं लगी है. वहीं इस हादसे को लेकर सपना ने बिना कोई पुलिस शिकायत किए ड्राइवर के साथ निकल गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसे के बाद सपना के ड्राइवर ने गाड़ी रोकी, लेकिन जब तक वह दूसरी गाड़ी के पास पहुंचता तब तक कार चालक गाड़ी लेकर घटनास्थल से भाग निकला. वहीं सपना की कार को टक्कर मारने वाले चालक और कार के नंबर दोनों की ही अभी तक पहचान नहीं हो सकी है, क्योंकि हादसे के बाद सपना भी अपने ड्राइवर को लेकर निकल गईं और अभी तक उन्होंने इस मामले में कोई रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराई है.

 

View this post on Instagram

 

Always look on the bright side of life 🥰 . Styling by @suchirevasharma #desiqueen #loveyourself #thankgod #publiclove #positivevibes

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

आपको बता दें कि हादसे में सपना चौधरी और उनके ड्राइवर दोनों को ही चोट नहीं लगी है, लेकिन सपना की गाड़ी में कुछ खरोंच जरूर आई है. जिस इलाके में यह हादसा हुआ है, वहां के थाना प्रभारी निरीक्षक ने भी सपना की तरफ से किसी भी तरह की शिकायत से इनकार किया है. बादशाहपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश के मुताबिक, अगर उनके पास सपना की तरफ से कोई शिकायत आती है तो वह इस मामले पर कार्रवाई जरूर करेंगे.