Sapna Chaudhary New Music Video:  हरियाणवी डांसर और सिगंर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने प्रशंसकों को ईद का जबरदस्त तोहफा दिया है. ईद के मौके पर उनका नया पंजाबी म्यूज़िक वीडियो  ‘नचके दिखा दे’ रिलीज हुआ है. वीडियो में, वह एक मॉडर्न लड़की की भूमिका में दिख रही हैं और अजीम शेख उनके लवर बने हुए हैं. सपना इस गाने में वेस्टर्न कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके ठुमके और लटके-झटके, चेहरे के भाव उनके लाखों फैन्स का दिल चुरा लेंगे.

इस गाने को वसीम शेख ने गाया है और संगीत मीसा बाज ने दिया है. गाना रवि राज ने लिखा हैं. म्यूज़िक वीडियो रिलीज होने के एक घंटे के अंदर ही 23,000 से ज्यादा लाइक्स मिल गए. गाने का जबरदस्त म्यूज़िक आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा.

इससे पहले सपना ने म्यूज़िक वीडियो का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. यह गाना टी-सीरीज़ के बैनर तले बना है और इसका निर्देशन कमलजोत सिंह ने किया है. पोस्टर में सपना बेहद हॉट अवतार में हैं.


सपना चौधरी के डांस को देश सहित विदेशों में भी लोग खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के अलग-अलग हिस्से से डांस परफॉर्मेंस के लिए बुलाया जाता है. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के बाद उनकी सफलता का ग्राफ लगातार चढ़ता गया . सपना चौधरी ने बिहार, पंजाब, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश सहित कई राज्यों में धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दीं हैं. सपना वह बॉलीवुड में भी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में काम कर चुकी हैं.