अपने देसी अंदाज से लोगों का मनोरंजन करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को एक नज़र देखने के लिए लोग बेकाबू हो गए और नतीजा ये हुआ कि शो को बीच में रूकवाना पड़ा. दरअसल, मंगलवार की रात कानपुर में सपना का शो था. खबरों की माने तो स्टेज पर परफॉर्म कर रही सपना को देखते ही लोग बेकाबू होने शुरू हो गए. यही नहीं बेकाबू भीड़ पुलिसवालों से उलझ गई और वहां मौजूद प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाने लगी. ये शो कानपुर के ब्रिजेंद्र स्वरूप पार्क में ऑर्गनाइज किया गया था.Also Read - Sapna Chaudhary ने काले सूट में 'स्लेट बरती' गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ जोरदार डांस- Video

Image result for sapna choudhary, india.com

Photo- india.com

बता दें सपना चौधरी का कानपुर में ये डांस शो इससे पहले शो की टिकट को लेकर भी चर्चा में रहा. क्योंकि शो की टिकट पर यूपी के सीएम योगी आदि‍त्यनाथ की तस्वीर प्रिंट की गई थी. एक नज़र देखिए सपना चौधरी पर फिल्माया गाना Also Read - Sapna Choudhary भोजपुरी फिल्म में धमाल मचाने को तैयार, निरहुआ संग फरमाएंगी इश्क!

Also Read - यूपी में सपना चौधरी के गाने ने मचाया ऐसा बवाल, दो पक्ष भिड़े, एक की मौत

सपना चौधरी का हरियाणा में काफी नाम है. यहां तक की लोग उनके शो को देखने के लिए कोसों दूर से आते हैं. खबरें तो ये भी हैं कि सपना को बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद राजनीति में आने का भी ऑफर मिल चुके हैं . सपना बहुत छोटी थी जब उनके पिता का देहांत हो गया था. उनके पिता घर में कमाने वाले अकेले इंसान थे.

Related image

Photo- india.com

सपना को पढ़ने का शौक था लेकिन बढ़ती हुई जिम्मेदारियों को देखते हुए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपने सिंगिंग और डांसिंग को रोजी-रोटी का जरिया बनाया. उस दिन का दिन था और आज का दिन है. सपना ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.