हरियाणवी (Haryanvi), भोजपुरी (Bhojpuri) और पंजाबी (Punjabi) गीतों पर कातिलाना लटके-झटके से करोड़ों फैन्स के दिलों पर राज करने वालीं सपना चौधरी (sapna choudhary) बीती रात झारखंड के प्रमुख शहर धनबाद में जमकर नाचीं. उनके फैन्स इस स्टे शो के वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. सपना चौधरी ने अपने इस कार्यक्रम के बारे में काफी पहले ही इंस्टाग्राम पर वीडियो मैसेज शेयर किया था. सपना चौधरी के इस स्टेज शो में भारी भीड़ उमड़ी थी. यह कार्यक्रम घनबाद क्लब में आयोजित था. इसे गोल्ड जिम की पांचवी सालगिरह पर आयोजित किया गया था.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो में सपना चौधरी बेहद आकर्षक और ऊर्जा से भरपूर दिख रही हैं. वैसे भी सपना चौधरी की सफलता का सबसे बड़ा राज उनका ऊर्जा से भरपूर जबर्दस्त डांस होता है. राम की सू, बिल्लौरी अख, चोरी 96 और सुपरस्टार जैसे गानों पर उनके डांस हमेशा से लोगों को खूब पसंद आते रहे हैं. पिछले साल बिग बॉस शो की कंटेस्टेंट सपना अब भोजपुरी गानों पर भी जबर्दस्त डांस कर रहती हैं. कुछ समय पहले उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार रविकिशन के साथ स्टेज शेयर किया था. घनबाद के इस ताजा वीडियो में सपना स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान जबर्दस्त डांस कर रही हैं.


View this post on Instagram

@itssapnachoudhary in #dhanbad #jharkhand #sapnachoudhary #sapnachaudhary #haryanvi #biggboss12

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

कुछ समय पहले सपना चौधरी ने गायक दलेर मेहंदी के साथ भी ठुमके लगाए थे. उनके  इस डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखा गया. आप भी यहां देखिए वो वीडियो….