सपना चौधरी को डांस सनसनी के नाम से जाना जाता हैं. वो अपने बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.  हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान और यूपी में वो इसी नाम से जानी जाती हैं. सपना इन इलाकों में स्टेज डांस के लिये काफी मशहूर हैं. इन इलाकों में सिर्फ उन्हें देखने के लिये हजारों की भीड़ इकठ्ठी हो जाती हैं. कई बार तो उनके प्रोग्राम में हंगामा शांत करवाने के लिये पुलिस को लाठियां तक चलानी पड़ जाती हैं.

‘तेरी आख्यां का यो काजल’ से इंडस्ट्री में आग लगाने वाली सपना अब भोजपुरी में भी अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना ने भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्‍टार रवि किशन की फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ के लिए एक आइटम सॉन्ग शूट किया था. जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. बता दें कि आपके इंतजार की घड़िया अब खत्म हो चुकी हैं. ये गाना रिलीज हो चुका हैं. गाने में सपना बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

आप भी देखिए वीडियो

भोजपुरी के इस गाने को श्याम देहाती और मधुकर आनंद ने कंपोज किया हैं. इंदु सोनाली की आवाज में ये गाना काफी झुमाने वाला है. डॉयरेक्टर अशोक त्रिपाठी की इस फिल्म में रवि किशन और काजल राघवानी मेन रोल में हैं. इसके साथ ही सपना जल्द ही ‘नानू की जानू’ से बॉलीवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अभय देओल भी नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.