हरियाणवीं डांसर (Haryanvi Dancer)सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के ठुमके देखने वाले होते हैं. यही वजह है कि फैंस उनका डांस देखने के लिए बैचेन रहते हैं. लेकिन इस बार बात तो और भी दिलचस्प है क्योंकि इस डांसर और एक्ट्रेस ने रजनीकांत की ‘2.0’ को भी पछाड़ दिया है. दरअसल, सपना चौधरी ने यूट्यूब के 2018 के टॉप ट्रेडिंग वीडियो में भी बाजी मार ली है. सपना का सुपरहिट गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ को यूट्यूब में 2018 के ट्रेंडिंग गाने की लिस्ट में शुमार किया गया है. इस गाने को 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. Also Read - हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने की 6 करोड़ की हेराफेरी, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR...जानें पूरा मामला

Also Read - Sapna Choudhary का देसी अंदाज देखा आपने? हरियाणवी 'क्वीन' के नए लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Also Read - राजनीतिक पारी शुरू करने से पहले इस शख्स से मिले सुपरस्टार रजनीकांत, कहा- जल्द ही... 

बता दें, रजनीकांत की फिल्म ‘2.0 ‘ के ऑफिशल टीजर को पांच करोड़ व्यू मिले हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस बंपर कमाई कर रही हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 600 करोड़ रुपये के बजट में बनी है.

फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं.वहीं फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.