हरियाणा की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर काफी नाम कमाया हैं. उन्हें अपनी जिंदगी के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष करना पड़ा था. लेकिन आज सपना ने डांसिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना ली हैं सपना चौधरी अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और  वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडीयो शेयर किया हैं,जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना ड्राइविंग सीट पर बैठकर कार चला रही हैं. सपना वीडियो में रात के अंधेरें में गाड़ी का स्टेयरिंग संभालते नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना लिखती हैं. ‘आखिरकार मैने कार चलाना सीख ही ली’. सपना का यह वीडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.


इस वीडियों में सपना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में सपना  और उनके दोस्त फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं . सपना इस वीडियों में अपने दोस्तों के साथ ‘नास होगा’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें यह एक बर्थडे पार्टी थी जहां सपना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही थी.


सपना नें हरियाणवीं गानों के अलावा हिंदी, पंजाबी, और भोजपुरी गानों में भी काम किया हैं. सपना की फैन फोलोइंग इस बात का सबूत है कि लोग उन्हे कितना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर आने वाले उनके वीडियो का लोग अक्सर इंतजार करते रहते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ