अपने नए मेकअप में हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी बला की खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने बालों में लाल रंग के फूल लगा रखे हैं. जो हिंदी सिनेमा की किसी पुराने जमाने की एक्ट्रेस की याद दिलाता है. बता दें, वक्त का तकाजा देखते हुए सिर्फ सलवार-सूट में हमेशा दिखाई देने वाली सपना चौधरी अब मेकओवर पर ध्यान दे रही है, जाहिर है ये बदला हुआ रूप उन्हें काम दिलाने में जरूर मदद करेगा.  हाल ही में जहां फरीदाबाद में सपना ने साड़ी पहन कर परफॉर्म किया तो वहीं वह नासिक के एक शो में मराठी स्‍टाइल के ड्रेस में भी नजर आईं.

My retro look 😊♥️😊♥️ #retrolook #black #trends

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

sapna chaoudhary

सपना हाल ही में सपना अभय देओल के साथ ‘नानू की जानू’ में आइटम नंबर करती नजर आयी थीं. इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में सपना का डांस नंबर भी था जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया. बता दें हरियाणा की सपना चौधरी के आज करोड़ों फैंस हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म ‘दबंग 3’ में भी सपना का आइटम नंबर होगा.

सपना का भोजपुरी गाने पर डांस

इन दिनों सपना भोजपुरी नंबर पर तारीफें लूटती नजर आ रही हैं. हाल ही में सपना का एक भोजपुरी गाना सामने आया है. इस गाने को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. सपना फिल्म ‘बैरी कंगना 2’ में ‘मेरे सामने आके’ पर आइटम डांस करती नजर आ रही हैं. हर बार की तरह सपना का ये गाना भी लोगों को ठुमके लगाने पर मजबूर कर देगा.

अभी गाने को रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं बीता है फिर भी इस गाने को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. गाने में सपना अपने लटकों-झटकों से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं. सपना इस गाने में नारंगी रंग का घाघरा चोली पहने हुए है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. गाने में सपना के डांस स्टेप्स भी कमाल हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.