Haryanvi dancer Sapna Choudhary- हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने अपने नए गाने Ghunghat Aali Oth Maargi के साथ वापस धमाल मचा दिया है. नवीन नारू के साथ सपना का देसी अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया है. इस वीडियो को अभी तक 123,637 व्यूज मिल चुके हैं.

Video: सारा अली खान और मलाइका ने किया इंटेंस जिम सेशन, फिगर मेंटेन रखने का यही है राज़?

गाने को Somvir Kathurwal ने गाया है जबकि इसके बोल नवीन विशू बाबा ने लिखे हैं. म्यूजिक Bamboo Beat ने दिया है. सपना ने काले रंग का सूट पहना है और लाल रंग का दुपट्टा ले रखा है. गाने में दिखाया कि सपना जब भी घूंघट की ओट से देखती हैं, उनकी ये अदा दिल घायल करने वाली होती है.

कभी ड्रग्स के बिना रह नहीं पाते थे ‘बैड बॉय’ प्रतीक बब्बर, आज अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से करेंगे शादी


बता दें, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने लटके-झटके दिखाने के बाद अब बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से डेब्यू करने जा रही हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फिल्म का पहला गाना ट्रिंग-ट्रिंग रिलीज हो गया है जिसमें एक बार फिर सपना चौधरी के हुस्न का जलवा देखने को मिल रहा है. अपनी अदाओं के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वालीं सपना इस गाने में भी लोगों को अपना दीवाना बनाता दिख रही हैं.

तेरी आंख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब और भी तमाम हिच गानों पर अपना जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी एक बार लोगों के बीच पॉपुलर होती जी रही हैं. वैसे इन दिनों सपना चौधरी का गाना बदली बदली लागे सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर हो रहा है. साल 2016 में यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को दो सालों बाद भी झूमने पर मजबूर कर देता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.