Sapna Choudhary ने बात-बात पर चलाई गोलियां, हरियाणा की जाटनी का ये रूप देखकर डर गए लोग

Haryanvi Song Khudka: मशहूर डांसर, सिंगर और परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना 'खुड़का' लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

Updated: January 12, 2022 10:25 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Sapna Choudhary new Haryanvi Song Khudka viral haryanvi dancer fired bullets people got crazy
Sapna Choudhary new Haryanvi Song Khudka

Haryanvi Song Khudka: मशहूर डांसर, सिंगर और परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नया गाना ‘खुड़का’ लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ये गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है. हमेशा की तरह सपना का एक अलग अंदाज गाने में देखने को मिल रहा है. वे किसी भी कमजोर पर जुल्म होते नहीं देख पाती हैं और बदमाशों को सबक सिखाने के लिए उनपर गालियों की बरसात कर देती हैं. सपना चौधरी के इस लेटेस्ट गाने को तनु खरखोदा और मनीषा शर्मा ने गाया है.

Also Read:

सपना का ये बिंदास और धाकड़ अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

बता दें कि रोहतक, हरियाणा के एक मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मीं सपना ने कड़ी मेहनत और लगन से आज सब कुछ हासिल कर लिया है. सपना बिग बॉस के सीजन 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं. वह बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्पेशल डांस नंबर भी कर चुकी हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:24 AM IST

Updated Date: January 12, 2022 10:25 AM IST