हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने गानों के अलावा इन दिनों बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. सपना जल्द ही दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से फिल्म इंजस्ट्री में एंट्री करने वाली हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रही हैं. इस नए अवतार को देख सपना के फैन भी काफी असमंजस में नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Jai Mahakal 🙏🙏🙏 @itssapnachoudhary @karan.mirza #sapnachoudhary #sapnachaudhary #tiktok

A post shared by Sapna Choudhary Club (@isapnachaudhary) on

यह वीडियो एक दिन पहले इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया गया है जिसे अबी तक 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. सपना भगवान शिव के अवतार में धूनी रमाए बैठी हैं और काफी क्रोध में नजर आ रही हैं. सपना ने अपनी जटाओं पर रुद्राक्ष भी पहने हुए हैं वेशभूषा भी बिल्कुल भगवान शिव की तरह नजर आ रही है. उनके चेहरे पर गुस्‍सा है और आंखें लाल हैं. सपना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- जय महाकाल.

 

View this post on Instagram

 

……………………..? #desiqueen#bollywood#victory#dosti k side effects

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना के इस वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया – क्‍या हो गया आपको. अन्य यूजर ने कमेंट में महाकाल का मंत्र ही लिख दिया. कई यूजर ने उनके इस वीडियो को नापंसद भी किया है है. वैसे जो भी हो..सपना को मीडिया की सुर्खियों में बने रहना काफी अच्छे से आता है. जल्द ही सपना दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.