हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने लटके-झटके दिखाने के बाद अब बॉलीवुड में दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से डेब्यू करने जा रही हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब फिल्म का पहला गाना ट्रिंग-ट्रिंग रिलीज हो गया है जिसमें एक बार फिर सपना चौधरी के हुस्न का जलवा देखने को मिल रहा है. अपनी अदाओं के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वालीं सपना इस गाने में भी लोगों को अपना दीवाना बनाता दिख रही हैं.

घुंघराले बाल और ब्लू कलर की ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में सपना चौधरी कमाल की सुंदर नजर आ रही हैं. इस गाने को यू-ट्यूब के जी म्यूजिक कंपनी चैनप पर 18 जनवरी को शेयर किया गया था जिसे अभी तक एक लाख 90 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने आनिया सैयद ने अपनी आवाज दी है और म्यूजिक की बात करें तो इसका क्रेडिट अल्ताफ सैयद और मैनी वर्मा को जाता है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

इससे पहले सपना ने अपने स्टेज शो का एक म्युजिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस वीडियो में सपना के साथ फेमस पंजाबी सिंगर दीप मनी भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो नागपुर में हुए एक स्टेज शो का है जिसमें दीप मनी और सपना चौधरी जमकर मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में सपना ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह काफी सुंदर दिख रही हैं. इससे पहले सपना पंजाबी सिंगर दिलेर मेंहदी के साथ भी एक स्टेज शो में नजर आ चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

@itssapnachoudhary killing it with thier dance moves ! #deepmoney #sapnachaudhary #event #nagpur #music #artist

A post shared by Deep Money (@deepmoneyofficial) on

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️😊😊 @pawanchawla2010

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

तेरी आंख्या का यो काजल, तू चीज लाजवाब और भी तमाम हिच गानों पर अपना जलवा बिखेर चुकीं सपना चौधरी एक बार लोगों के बीच पॉपुलर होती जी रही हैं. वैसे इन दिनों सपना चौधरी का गाना बदली बदली लागे सोशल मीडिया पर जमकर पॉपुलर हो रहा है. साल 2016 में यू-ट्यूब पर रिलीज हुआ ये गाना दर्शकों को दो सालों बाद भी झूमने पर मजबूर कर देता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.