हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने एक बार फिर शानदार परफॉर्मेंस दिया है. दिल्ली में उन्होंने अपने लोकप्रिय गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर जबर्दस्त डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया. लाल कुर्ती और सलवार में सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया. उनके ये ठुमके देखकर दर्शक भी अपने आप को रोक नहीं पाए. इस शो के वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शक किस तरह क्रेजी हो रहे हैं.

इस वीडियो को सपना चौधरी के एक फैन पेज ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले इंस्टग्राम पर शेयर एक वीडियो में सपना चौधरी ने अपने पसंदीदा शो को लेकर खुशी जताई थी. हरियाणा की अनारकली कही जाने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में लोकप्रिय गीत ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ पर डांस करती नजर आ रही हैं.

देखें वीडियोः

दरअसल, सपना चौधरी इन दिनों हरियाणा ही नहीं बल्कि दिल्ली-एनसीआर से लेकर बिहार-झारखंड तक छाई हुई हैं. वह घर-घर की पसंदीदा लोक गायक और डांसर बन चुकी हैं. उनके ठुमके के करोड़ों लोग दिवाने हैं. बीते साल 2018 में सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन दुनी रात चौगुनी बढ़ी. उन्होंने एक के बाद एक कई हिट डांस वीडियो जारी किए और स्टेज शो किए. इतना ही नहीं 2018 में वह इंटरनेट पर सबसे ज्याजा सर्च की जाने वाली तीसरी हस्ती थीं. हरियाणा में पहले से लोकप्रिय सपना चौधरी ने हाल के कुछ महीनों में हिंदी एंटरटेंमेंट जगत में भी जगह बनाई है.