हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna choudhary) हमेशा अपने लटकों-झटकों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी वह अपने कातिलाना लुक से अपने फैन्स को घायल करती हैं तो कभी स्टेज शो से दर्शकों का दिल लूटती हैं. हाल ही में सपना पंजाबी सिंगर दीप मनी के साथ एक स्टेज शो करती हुई नजर आईं जहां लोगों ने जमकर उनकी परफॉर्मेंस का लुत्फ उठाया. इन दिनों सपना चौधरी नया रिकॉर्ड बनाती दिख रही हैं.

दरअसल सपना चौधरी के हिट गाने तू चीज लाजवाब (Tu cheez lajawab) पर 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. इस गाने को 2017 में सोनोटेक के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था जिसके बाद से ही लोग इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं. सपना के हर स्टेज शो में ये गाना सुना जा सकता है. ये गाना एक तरह से सपना चौधरी की पहचान बन चुका है और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं.

इस गाने को राजू पंजाबी ने अपनी आवाज दी है जबकि इसके लिरिक्सका क्रेडिट एंडी दहिया को जाता है. हाल ही में नागपुर में हुए एक स्टेज शो में सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर दीप मनी ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया. इस शो का एक वीडियो सोशळ मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इसके अलावा सपना ने अपनी ऑन स्क्रीन मां नीलम अतरी के साथ फोटोशूट की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की है.


View this post on Instagram

Aapka Kya Hoga Janabe Ali 💓 , Amazing show with @itssapnachoudhary ! #deepmoney #deepmoneylive #sapnachaudhary #dance #music

A post shared by Deep Money (@deepmoneyofficial) on

इस वीडियो में नीलम आंखों पर एवियेटर लगाए हैं और हाथों में लाठी ली हुई है. वहीं सपना इस दौरान ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आईं और इसमें वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.