हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने लटकों झटकों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने हरियाणवी गानों के अलावा वे अपनी फिल्म दोस्ती के साइड एफेक्ट्स के कारण भी इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. इन दिनों सपना चौधरी की एक लिप सिंक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस वीडियो में सपना एक कार में बैठी हैं और एक हिंदी गाने पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. Also Read - सुनीता बेबी शरमा कर बोलीं-पतला दुपट्टा सरकाया ना करो, फिर जो हुआ...

परपल कलर के टॉप और खुले बालों में सपना चौधरी कमाल की लग रही हैं. इस वीडियो में वह आदत हो चुकी है तेरी गाने पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना एक्टर अक्षय देओल के साथ नानू की जानू फिल्म में नजर आई थीं. इसके बाद वह दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में नजर आईं जिसमें दर्शकों को उनका अभिनय काफी पसंद आया. इस फिल्म में दर्शकों को सपना का लुक काफी पसंद आया.

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस वीडियो में वह भगवान शिव के अवतार में नजर आ रही थीं. इस नए अवतार को देख सपना के फैन भी काफी असमंजस में नजर आए. सपना के इस वीडियो पर उनके फैंस ढेरों कमेंट किए. एक यूजर ने कमेंट किया – क्‍या हो गया आपको. अन्य यूजर ने कमेंट में महाकाल का मंत्र ही लिख दिया. कई यूजर ने उनके इस वीडियो को नापंसद भी किया. वैसे जो भी हो..सपना को मीडिया की सुर्खियों में बने रहना काफी अच्छे से आता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.