Haryana’s sizzling dancer Sapna Choudhary- हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के ठुमकों पर कौन फिदा नहीं होता. अपने सेक्सी ठुमको और जानलेवा मूव्स के लिए फेमस सपना ताबड़तोड़ स्टेज परफॉर्मेंस कर रही हैं. रिएलिटी शो बिग बॉस के बाद वो इस कदर चर्चा में आई है कि अब डांस के अलावा उनकी राजनीति में भी खूब नाम लिया जा रहा है. सपना के ठुमके लोग दूर-दूर से देखने के लिए आते हैं. यही नहीं उन्होंने अपनी अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में अच्छा अभिनय किया है. अब हम बात कर रहे हैं कोमल रंगीली की. जिसके डांस वीडियो सपना चौधरी के ठुमको को मात दे रहे हैं. कोमल का पूरा नाम कोमल फतेहपुरा है. कोमल ने सपना की तरह स्टेज परफार्मेंस करके लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है.

बता दें, कोमली रंगीली को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है.  बता दें, सपना चौधरी भी अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करतीं और हर प्रोग्राम का वीडियो या फोटोज शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. यही वजह है कि उनके फैन्स की संख्या दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है.

 

View this post on Instagram

 

Mashup of today’s event 😍😍 #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

जबर्दस्त लटके-झटके और बिंदास अदाकारी से सपना चौधरी अपने फैन्स को कायल बनाए रखती हैं. वह सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपने वीडियो शेयर करती हैं, बल्कि बेहतरीन आउटफिट में शेयर की गई उनकी तस्वीरें भी फैन्स खूब पसंद करते हैं. अपने हरियाणवी अंदाज और लोक गायकी की बदौलत ही सपना चौधरी को बॉलीवुड फिल्मों में भी जगह मिल रही है. फिल्म वीरे दी वेडिंग में उनका गाया हट जा ताऊ… गाना भी खूब मशहूर हुआ था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.