हरियाणा की सनसनी बन चुकीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. एक दिन पहले उनका बर्थडे था और उन्होंने अपने इस खास दिन को और खास बनाने के लिए जमकर डांस किया था. उसके अगले दिन यानी बुधवार को भी वह इंटरनेट की दुनिया में छायी हुई हैं. उनके एक वीडियो अलबम चेतक के गाने ‘यार तेरा चेतक पर चले…’ को करीब एक करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. यह इस साल का सबसे लोकप्रिय हरियाणवी सांग है. यह गाना सपना चौधरी और मेहर रिस्की पर फिल्माया गया है. इसे राज मवर ने अपनी आवाज दी है. इस अलबम का वीडियो डायरेक्टर फरिस्ता हैं जबकि वी राज बंधु इसके म्यूजिक डायरेक्टर हैं. इस वीडियो में सपना काले वेस्टर्न शूट में बेहत कातिल दिख रही हैं.

यहां देखिए वीडियो…

पिछले एक साल से सपना चौधरी की लोकप्रियता दिन दुनी रात चौगुनी बढ़ी है. पिछले साल वह सलमान खान के शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट बनी थीं. उस शो में उन्होंने काफी अच्छा परफॉर्म किया था, लेकिन वह विजेता नहीं बन सकीं. जो भी हो लेकिन इस शो ने उनके करियर को मानो फंख लगा दिए. इस वक्त सपना चौधरी हरियाणा से बाहर दिल्ली, पंजाब, बिहार और वेस्ट यूपी में भी छायी हुई हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जब भी उनका कोई वीडियो या अलबम आउट होता है वह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है.

कुछ ऐसा ही चेतक के साथ हुआ है. इस गाने को राज मवर ने अपनी आवाज दी है. इसमें सपना चौधरी बिल्कुल एक नए अवतार में दिख रही हैं. सामान्य तौर पर हरियाणवी सलवार-सूट में कहर ढाहने वाली सपना इस बार वेस्टर्न ड्रेस में बेहद सेक्सी दिख रही हैं. इस वीडियो को आए हुए केवल तीन सप्ताह हुए हैं और इसने YouTube पर 9,832,549 व्यूज पाए हैं. वैसे हरियाणा की अनारकली के नाम से चर्चित सपना चौधरी का यह अकेला वीडियो नहीं है जो इंटरनेट पर आग लगा रहा है. इससे पहले सुपरस्टार और चोरी 96 में भी सपना धमाल मचा चुकी हैं. इन दोनों गानों को भी फरिस्ता ने निर्देशित किया है.