Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सारा को लोग उनके साधारण जीवन जीने के तरीके के लिए याद करते हैं. सारा अपने परिवार के बेहद करीब हैं. सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के बहुत ज्यादा करीब हैं. इसी बीच सारा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में सारा अपने भाई के साथ दिख रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों Sea-Side पूल पर इंजॉय कर रहे हैं. दोनों समुद्र के किनारे बने स्वीमिंग पूल पर इंजॉय कर रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच भाई-बहन का बेहद अनोखा प्यार साफ-साफ देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर को सारा ने नये साल के अवसर पर शेयर किया है. Also Read - Gym, swimming pool closed: यहां फिर से बंद हुए जिम और स्विमिंग पूल, शाम छह बजे के बाद नहीं खुलेंगी दुकानें

बता दें कि नए साल के अवसर पर सारा ने एक और अनोखा काम किया था. सारा ने नए साल की शुरुआत धार्मिक स्थलों से की. इस दौरान सारा मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा और चर्च में गई. इस दौरान उन्होंने इसकी कुछ तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. बता दें सारा कि ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इसलिए वायरल हो रही हैं क्योंकि इस तस्वीर में नए साल पर धार्मिक विवाद में न पड़ते हुए सभी धर्मों को एक बताने की कोशिश की है.

बता दें कि सारा अली खान को आखिरी बार फिल्म सिंबा में देखा गया था. सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से की थी. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में थे. बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के कुल 16.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं. बता दें कि सारा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘आज कल’ और ‘कूली नंबर 1’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.