Sara Ali Khan: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की दोनों फिल्में हिट साबित हुई हैं. फिल्म सिंबा में वे रणवीर सिंह के साथ नज़र आईं थी. शादी के बाद रणवीर की ये पहली फिल्म थी. हाल ही में सारा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि सेट पर रणवीर उनकी एक हरकत की वजह से बहुत परेशान रहते थे.

Honey Singh Birthday: अपने नाम के आगे क्यों लगाते हैं यो..यो, हनी सिंह के बारे में और भी कई दिलचस्प बातें

सारा अली खान ने फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बालों से बहुत स्मैल आती थी जिसकी वजह से रणवीर और सुशांत सिंह राजपूत बहुत परेशान रहते थे. सारा ने बताया कि वह त्‍वचा और बालों की केयर के ल‍िए नेचुरल चीजों का इस्‍तेमाल करती हैं.

सारा ने बताया कि वे बालों में प्याज का रस लगाती हैं क्‍योंकि उससे बाल चमकदार होते हैं. प्याज का रस बहुत बदबू करता है. सारा ने इंटरव्‍यू में ही सुशांत और रणवीर से इस चीज के ल‍िए माफी मांगी है.

बता दें, सारा अली खान का कहना है कि अभिनय हमेशा उनका सपना रहा है, लेकिन बहुत ज्यादा पढ़ाकू होने के कारण उनका मन बदलता रहा. क्या कैमरे के सामने आना उनके करियर की पहली पसंद थी?

सारा अली के बारे में बहुत से लोगों को नहीं पता ये बात, जानकर आप भी  दंग रह जाएंगे

सारा ने एक लीडरशिप लेक्चर सीरीज में कहा, “जब मैंने 10वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की, तो मैं चिकित्सा की पढ़ाई करना चाहती थी. लेकिन मुझे हल्के झटके की समस्या थी और मुझे महसूस हुआ कि मैं सर्जरी नहीं कर सकती. इसलिए मैंने कानून की पढ़ाई करने का निर्णय लिया और इतिहास और राजनीति विज्ञान का अध्ययन किया. लेकिन अंतिम वर्ष में, मैंने अपना अभिनय पाठ्यक्रम किया.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.