Sara Ali Khan Breakup With Sushant Singh Rajput because of his affair with another actress not royal in the relationship –सुशांत सिंह आत्महत्या केस में ड्रग ऐंगल सामने आने पर कई बॉलीवुड कलाकारों से पूछताछ की गई. इसमें सारा अली खान का नाम भी सामने आया है. जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने बताया था कि सारा से मुलाकात के बाद ही सुशांत ड्रग्स की हैवी डोज़ लेने लगे थे. एनसीबी से पूछताछ में खुद सारा ने बताया कि सुशांत पहले से ही ड्रग्स लेते थे. वे उनके फॉर्म हाउस में हुई कई ड्रग्स पार्टीज़ में गई हैं लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली हैं. सारा ने टीम के सामने कबूल किया कि वे सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं. Also Read - दुर्गा अवतार लिए गुस्से में नज़र आईं मोनालिसा को यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले- भूल गई कि तुम 'डायन' हो

फिल्म केदारनाथ के बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. सारा ने ये भी माना कि वे सुशांत के मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स (Capri Heights) में भी साथ रहने के लिए गई थीं. सारा ने ये बात भी मान ली कि वे थाईलैंड ट्रिप पर भी सुशांत के साथ गई थीं. लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. सारा ने इसकी दो वजह बताई. पहली, सुशांत अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे. दूसरी, सारा ने बताया सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे. वे इतने पज़ेसिव हो गए थे कि सारा को अपनी फिल्म में कास्ट (खुद को) करने के लिए फिल्ममेकर को कन्विंस करने को कहते थे. Also Read - 'राधेश्याम' ने प्रभास को दो दिन पहले ही दिया बर्थडे गिफ्ट, इस महाकाव्य प्रेम कहानी का अंजाम क्या होगा?

Sushant Singh Rajput And Sara Ali Khan 'Used to Share Poetry' And 'Flirt With Each Other', Says Samuel Haokip Also Read - संजय दत्त ने कैंसर को दी मात, ईश्वर का ये स्ट्रांग सोल्जर आखिरकार जीत गया

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में सारा अली खान का नाम आने से उनके पिता सैफ अली खान अपनी बेटी से काफी नाराज़ हैं.

खबर ये भी है कि उन्होंने इस केस की वजह से सारा से दूरी बना ली है, और करीना के साथ दिल्ली रवाना हो गए हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को भी जबरदस्त फटकार लगाई है. क्योंकि सारा की फिल्मों से संबंधित फैसले सारा की मां अमृता ही लिया करती हैं.