बॉलीवुड में कई सेलेब्स के अपनी सौतेली मां के साथ रिश्ते बहुत अच्छे हैं. लेकिन कहीं ऐसा नहीं है. आइए जानते हैं इन सेलेब्स के बारे में- Also Read - 'सइयां जी' ने पार किए 40 करोड़ व्यूज, नुसरत भरूचा ने कह दी ये बात

करीना कपूर और सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान के बीच अच्छी बॉन्डिग है. जब करीना कपूर और सैफ अली की शादी हुई थी तब सारा को समझ नहीं आ रहा था कि करीना को क्या कहकर बुलाएं. सारा ने अपनी समझ के अनुसार करीना को आंटी कहा. जिसके बाद सैफ नाराज़ हो गए थे. एक टॉक शो में सारा ने खुद इस बात को शेयर किया था. Also Read - Kareena Kapoor ने बेबाकी से खोले बेडरूम के राज़, बोलीं- बिस्तर पर इन तीन चीजों के बिना नहीं चलता काम

सैफ ने साफ तौर पर सारा ने कह दिया था कि वे करीना को आंटी के आलावा कुछ भी बुला सकती हैं. जिसके बाद सारा ने क या करीना कहकर बुलाना शुरू कर दिया. इस बारे में करीना ने भी कहा था कि तुम्हारी मां अमृता बहुत अच्छी हैं और मैं चाहती हूं कि हम दोस्त ही रहें. Also Read - Toofaan Release Date: Farhan Akhtar इस दिन लाएंगे Amazon Prime Video पर 'तूफान', फैन्स बेसब्र...

Saif Ali Khan/ Sara Ali Khan/ Kareena Kapoor Khan (Photo Courtesy: Yogen Shah)

फरहान अख्तर अपनी दूसरी मां शबाना आज़मी को उनके नाम से ही बुलाते हैं. इस बात के लिए कई बार उन्हें ट्रोल भी किया गया. दोनों के बीच संबंध काफी अच्छा है लेकिन फरहान इन्हें नाम से ही  बुलाना पसंद करते हैं.

Shabana Azmi with Farhan Akhtar and Shibani Dandekar (Photo Courtesy: Yogen Shah)

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की जब शादी हुई तो उनके बड़े बेटे सनी देओल 24 साल के हो चुके थे. सनी हेमा मालिनी को हेमा जी ही कहते हैं.

बॉलीवुड में हमेशा इस बात को लेकर चर्चा थी कि अर्जुन कपूर के रिश्ते कभी भी अपनी सौतेली मां यानी श्रीदेवी से अच्छे नहीं रहे. अर्जुन कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि श्रीदेवी केवल उनके पापा की पत्नी है और वह उनको उसी निगाह से देखते हैं. इतना ही नहीं अर्जुन कपूर की अपनी सौतेली बहनों से भी कभी नहीं पटी. खबरें थीं कि इन सौतेले भाई-बहनों में आपस में कोई बॉन्डिंग भी नहीं है. लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद वे अपनी बहनों के करीब आ गए और उन्हें जरूरत पड़ने पर संभाला भी.

actor arjun kapoor instagram post after sridevi death | श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, ऐसे किया दर्द बयां

कबीर बेदी की निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प है. उन्होंने चार शादियां की हैं. पहली शादी उन्होंने डांसर प्रोतिमा से की थी जिससे उन्हें पूजा बेदी और सिद्धार्थ हुए थे. कबीर की चौथी पत्नी परवीन उनकी बेटी पूजा बेदी से भी चार साल छोटी हैं. उनकी इस शादी से कबीर बेदी की सबसे बड़ी बेटी पूजा बेदी इस खबर से काफी नाराज़ थीं. पूजा जब अपने पिता की शादी में नहीं पहुंची तो लोग बातें बनाने लगे और जब पूजा ने अपनी नयी माँ के खिलाफ़ ट्वीट किया तो तो साफ़ हो गया की पूजा अपने पिता की नयी शादी से खुश नहीं हैं.

पूजा बेदी ने एक ट्वीट में अपनी नयी माँ परवीन को साफ़ साफ़ दुष्ट और डायन कह दिया था. पूजा ने ट्वीट किया, सभी सुखद कहानी में एक डायन या सौतेली मां होती है, मेरी आ गई. हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था.

बता दें पूजा बेदी और परवीन के बीच रिश्ते कभी अच्छे नहीं थे. और यही वजह है जो शायद पूजा के रिश्ते अपने पिता कबीर से भी खराब हुए. पूजा ने अपनी माँ के घर से कबीर बेदी को निकाल दिया था.