क्या Broken Family से आती हैं सारा अली खान? 'अतरंगी की रिंकू' बोलीं- कभी बगावत का मौका...

Sara Ali Khan is From Broken Family: 'एक ब्रोकन फैमिली' से आने के बाद सारा के लिए रिंकू का करिदार निभाना कितना मुश्किल था?

Updated: January 6, 2022 2:30 PM IST

By Pooja Batra

sara ali khan comes from broken family atrangi re actress says on parents divorce mujhe bagawat ka mauka
sara ali khan

Sara Ali Khan is From Broken Family: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में फिल्म अतरंगी रिलीज हुई थी जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया. फिल्म में उनकी किरदार को लेकर जब सारा से पूछा गया कि ‘एक ब्रोकन फैमिली’ से आने के बाद उनके लिए रिंकू का करिदार निभाना कितना मुश्किल था. सारा ने सवाल के जवाब में कहा कि- मुझे नहीं लगता मैं ब्रोकन फैमिली से आई हूं. मेरे घरवालों ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया. मैं अकेलेपन का बोझ नहीं उठाती हू्ं.

Also Read:

यही वजह है कि मुझे कभी बगावत का मौका ही नहीं मिला. मैं ब्रोकन फैमिली नहीं बल्कि दो घरों से आती हूं

Sara Ali Khan Swears by These 4 Winter Skincare Routine For a Soft And Happy Skin

Sara Ali Khan

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा- ‘मैं हमेशा से ही अपनी उम्र के अन्य लोगों की तुलना में थोड़ा ज्यादा मेच्योर रही हूं. और 9 साल की उम्र में भी, मुझे लगता है कि मैं यह समझने के लिए काफी मेच्योर थी कि हमारे घर में एक साथ रहने वाले ये दो लोग खुश नहीं थे. और जब वह अलग-अलग रहने लगे तो ज्यादा खुश रहने लगे.

इसके आगे सारा (Sara Ali Khan) ने कहा ‘मुझे नहीं लगता कि 10 सालों में हंसी थीं, अचानक खुश, सुंदर और उत्साहित रहने लगी थीं, जैसे कि उन्हें होना चाहिए था. अगर दो अलग घरों में रह कर खुश हैं तो मैं दुखी क्यों होऊंगी.

सारा अली खान

मेरे माता-पिता अगर अलग-अलग रहकर खुश हैं तो मैं भी खुश हूं. मैं अपनी मां को हंसते-मज़ाक करते और खुश होते देखती हूं, जो कि मैंने उन्हें सालों नहीं देखा था. उन्हें फिर से इस तरह देखना मेरे लिए भी एक सुखद अनुभव था.’

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 2:28 PM IST

Updated Date: January 6, 2022 2:30 PM IST