नई दिल्ली: बॉलीवुड की नई और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान को सोशल मीडिया पर फिलहाल खूब ट्रोल किया जा रहा है. वजह बनी उनकी एक तस्वीर. इस तस्वीर में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ खड़ी हैं. आज इब्राहिम का जन्मदिन है और सारा ने जैसे ही बधाई देने के लिए तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया उसके बाद से ही लगातार सारा अली खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. Also Read - उर्वशी रौतेला ने की Pool में मस्ती, फैंस बोले- कितने डिजाइन की बिकिनी हैं?

गौरतलब है कि आज इब्राहिम अली खान का जन्मदिन है. इसलिए सारा अली खान ने अपने भाई संग एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी. इस तस्वीर में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम संग समुद्र के किनारे बिकिनी में दिख रही हैं. तस्वीर में सारा ने बिकिनी में अपने भाई को गले लगाया हुआ है लेकिन इब्राहिम ने सारा के कमर पर हाथ नहीं रखा है.

इस तस्वीर के शेयर होते ही ट्रोलर्स सारा अली खान को ट्रोल करने में जुट गए हैं. एक यूजर ने कहा कि सारा से तो उम्मीद ही यही थी. लेकिन उसके भाई यानि इब्राहिम ने सारा की कमर पर हाथ तक नहीं रखा यह सबसे अच्छा है. वहीं इस बीच सारा के कई चाहने वाले भी कूद पड़े. एक यूजर ने सारा का बचाव करते हुए लिखा कि सारा के इस कपड़े में क्या समस्या है. वह बीच पर अपने भाई के साथ है और इस पोज में तस्वीर खिंचाई. इसमें कोई दिक्कत नहीं है.