केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ काम कर चुके अभिनेता तरुण गहलोत का कहना है कि उनके साथ काम करना अद्भुत रहा. तरुण का कहना है कि सारा विनम्र हैं. यह उनकी पहली फिल्म होने के बावजूद वह काफी प्रोफेशनल और परिपक्व कलाकार हैं. उनके साथ काम का अनुभव अद्भुत रहा, हालांकि उनके साथ मेरे सीन सीमित थे, लेकिन उनके साथ शूटिंग का मजा आया. उनका यह भी मानना है कि अभिनेत्री जमीन से जुड़ी हुई हैं. Also Read - B'day Spl: Sara Ali Khan की ये बिकिनी तस्वीरें हो रही हैं VIRAL, 'पटौदी गर्ल' की अदाओं ने लूटी है महफ़िल

उन्होंने कहा कि सारा हाथ जोड़कर नमस्ते करती हैं, बाकी टीम के साथ कतार में खड़ी होती हैं. वह बहुत सम्मानजनक शख्स है.’केदारनाथ’ में तरुण पिठ्ठू लीडर की भूमिका में हैं. फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म में काम करना बहुत चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हमने केदारनाथ में कड़ाके की ठंड में शूटिंग की और इसके बाद बॉम्बे में अत्यधिक गर्मी में शूटिंग की. अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘केदारनाथ’ शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई.

अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी सौतेली बेटी सारा अली खान को पैदाइशी स्टार बताया था. करीना और सारा के बीच अच्छे संबंध हैं. करीना से जब सारा के डेब्यू के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्म सुपरहिट होगी लेकिन इससे इतर मुझे लगता है कि वह एक पैदाइशी स्टार है. ‘केदारनाथ’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसकी पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई भीषण बाढ़ व तबाही पर आधारित है. फिल्म में सारा के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं.


View this post on Instagram

👀👀

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा अली खान ने कहा था कि उनके पिता व अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते. पिछले दो सालों में बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्मों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए सारा ने कहा कि उनकी खुशी कभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के प्रदर्शन पर नहीं टिकी होती. मुझे लगता है कि वह जो भी हैं एक अभिनेता और एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के नाते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी केवल यहीं तक सीमित नहीं है.


View this post on Instagram

💚☘️🌈

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने कहा कि आप जानते हैं कि चाहे वह उनका परिवार हो या छुट्टियां, उनकी पढ़ने की आदत, गिटार और फ्रांसीसी सीखना, अन्य गतिविधियां करना..वह ऐसे शख्स हैं जो बहुत सारे स्रोतों से खुशियां एकत्र करते हैं. इसलिए दो साल से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी भी प्रकार से दुखी हैं.