सारा अली खान (Sara Ali Khan) के चुलबुले अंदाज से हर कोई वाकिफ है. अपनी हर बात वे बेबाकी से मुस्कुराती हुईं वे इस तरह रखती है कि सामने वाला इस अंदाज पर फिदा हो जाए. हाल ही में सारा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी ये हरकत ये देखने वाली है. वीडियो की शुरूआत सारा की बैक साइड से होती है. वे धीरे-धीरे मुड़ती हैं. कातिल निगाहों से कैमरा में लुक देती हैं. मुस्कुरात हैं. अपनी फेवरेट चीज देखकर वो खुश हो जाती हैं. इतनी खुश की उनकी आंखें बाहर आ जाती है. उनके बाद वे एक जोरदार किस करती हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सारा ने लिखा है-
Accused of being crazy and cursed 🙅🏻‍♀️
But only guilty of Fanta Thirst 🍊
#HaanMainGalat 🤷‍♀️ #LoveAajKal ❤️
@fantaindia
#weirdwednesday

बता दें, सारा अभी अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल Love Aaj Kal के प्रमोशन में बिजी हैं. एक इंटरव्यू में सारा ने अपने निजी जिंदगी के बारे में कई बाते बताईं.

सारा ने बताया कि वे अपनी पिता से प्यार करती हैं लेकिन वे अपनी मां के काफी करीब हैं. उनकी मां अमृता सिंह सारा के लिए प्रेरणास्रोत हैं. सारा ने कहा कि अपने मां-बाप के तलाक से वो बहुत खुश हैं. एक्ट्रेस बोलीं कि अगर मैंने अक्सर ये कहते लोगों को सुना है कि वे सिर्फ अपने बच्चों के लिए साथ रह रहे हैं. लेकिन मेरा मानना है कि अगर आप खुश नहीं हैं तो बच्चों को कैसे खुश रखेंगे. ऐसी घुटन भरी जिंदगी से कोई खुश नहीं रहता और किसी को भी फायदा नहीं होता है. भगवान का शुक्र है कि मेरे मां-बाप घुटन भरी जिंदगी से आजाद हैं. आज मेरे पास एक घुटन भरे घर के बजाए दो खुशहाल घर हैं, तो मैं बहुत खुश हूं.