Sara Ali Khan- बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ-अमृता की बेटी सारा अली खान अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. उन्हें बातें करना. स्ट्रीट फूड खाना भी बहुत पसंद हैं. अपनी मां के बेहद करीब सारा ने एक शो में मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक बार वो कार्डिऐक अरेस्ट का बहाना बनाकर मीटिंग से बचना चाहती थीं. लेकिन उनकी मां ने इस बात की इजाजत नहीं दी. दरअसल, सारा को उस मीटिंग में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. सारा ने वहां से फोन उठाया और चुपचाप रेस्ट रूम में चली गई. वहां जाकर अपनी मां को फोन किया कि देखिए, मुझे पता है कि हम सब प्रोफेशनल्स हैं और हमें ऐसे मौकों के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए, लेकिन क्या मैं कार्डिऐक अरेस्ट का बहाना मार सकती हूं? क्या इसकी इजाजत है’? लेकिन अमृता सिंह ने सारा को समझाते हुए कहा कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. इसके बाद सारा ने पूछा कि क्या वह बेहोश हो सकती हैं? मां ने कहा कि वे प्रोफेशनल हैं और उन्हें अंत तक अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए. Also Read - सुहाना की रगों में दौड़ रहा है इस चीज का जुनून, इंडिया वापस आकर भी करती है ये काम और...

बता दें, सारा अली खान की फिल्म लव आजकल 14 फरवरी को रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म की पहली सीरीज को इसके मुकाबले अच्छा बताया गया. लेकिन सारा ने अपने किरदार को लेकर खूब चर्चा बटोरी. खासकर कार्तिक आर्यन के साथ बोल्ड सीन फैंस को बहुत पसंद आए. कुछ दिन पहले ही सारा ने सोशल मीडिया पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो सेम पोज़ में कॉपी करते हुए दिखाई आईं. तस्वीर को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा- ‘जैसी मां वैसी बेटी’. इस तस्वीर में सारा ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

सारा अब फिल्म ‘कूली नंबर 1’ में दिखाई देंगी. इसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में वरुण धवन हैं. यह फिल्म गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की सुपरहिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बताई जा रही है.