नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सारा को लोग उनके साधारण जीवन जीने के तरीके के लिए याद करते हैं. सारा अपनी बेबाकी और क्यूटनेस के लिए भी यूथ के बीच मशहूर हैं. किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली इस अदाकारा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ((Sara Ali Khan Instagram) से एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा ((Sara Ali Khan) ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो मोटी नजर आ रही हैं. यह वीडियो पहले का है जब वो भारी फिगर की मालकिन हुआ करती थीं. इस वीडियो में सारा के साथ उनकी दो दोस्त दिखाई दे रही हैं जिनके साथ फ्लाइट में वो मस्ती कर रही हैं. केदारनाथ फेम एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पेश है सारा का सारा सारा। चलिए जो था उससे हल्का बनाते हैं और अब उस हल्के से भी कुछ और हल्का बनाते हैं.’

फूलों से खेल रही हैं नाजुक सी सारा अली खान, बोलीं- दिल गार्डन-गार्डन हो गया, PHOTOS

सारा के इस प्यारे से वीडियो को एक घंटे के अंदर ही 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. लोगों के कमेंट में सारा के लिए ढेरों प्यार भी देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि सारा पहले से ही सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं.  इंस्टाग्राम पर इस बाकमाल अदाकारा को 17 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

परफेक्ट Couple Goal है साक्षी-महेंद्र सिंह धोनी की ये फोटो, जिसने भी देखा हो गया फैन

फिल्मों की बात करें तो सारा ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही कामयाबी की राह पकड़ ली है.  कार्तिक आर्यन के साथ सारा जल्द ही ‘लव आजकल’ फिल्म में पर्दे पर दिखाई देनी वाली हैं वहीं वरुण धवन के साथ भी ‘कुली नंबर 1’ में उनका जलवा देखने को मिलेगा.