Sasural Simer ka Actor ashiesh roy hospitalised- देश में लॉकडाउन की वजह से काम-काज ठप पड़ गए हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री भी बंद है. कोई शूटिंग नहीं हो रही. कलाकार परेशान हैं. इसी बीच आर्थिक तंगी की कई खबरें देखने-सुनने को मिल रही हैं. हाल ही में टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने भी आर्थित तंगी के चलते खुदकुशी कर ली थी. वहीं अब खबर है कि ‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय भी अस्पताल में भर्ती हैं. वे आईसीयू में हैं. उनकी सेहत काफी खराब है. लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि अपना इलाज करवा सकें. Also Read - बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में जीडीपी वृद्धि दर 1.2 प्रतिशत रहने का अनुमान: एसबीआई रिपोर्ट

Also Read - एनिमेटेड सीरीज में दिखेंगे सलमान खान के जलवे, अब 'चुलबुल पांडे' दुश्मनों को छोड़ेंगे नहीं

‘ससुराल सिमर का’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे सीरियल्स में कर चुके आशीष रॉय की किडनियां बिल्कुल खराब हो चुकी हैं. उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था. अंगों में सूजन आ गई. कोरोना की वजह से कोई अस्पताल एडमिट करने को तैयार नहीं था. लेकिन काफी रिक्वेस्ट के बाद एक अस्पताल ने भर्ती किया और इलाज करना शुरू किया. Also Read - भारत में शुरू हुईं घरेलू उड़ानें, WHO ने कहा- कोरोना से बचने के लिए 'एक मीटर की दूरी बहुत जरूरी'

‘ससुराल सिमर का’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे सीरियल्स में कर चुके की किडनियां बिल्कुल खराब हो चुकी हैं. उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था. अंगों में सूजन आ गई. कोरोना की वजह से कोई अस्पताल एडमिट करने को तैयार नहीं था. लेकिन काफी रिक्वेस्ट के बाद एक अस्पताल ने भर्ती किया और इलाज करना शुरू किया.

आशीष ने कहा कि इस बुरे वक्त में मेरे साथ कोई नहीं है. इससे पहले भी आशीष काफी बीमार रह चुके हैं. साल 2019 में भी आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. आशीष ने कहा, “ट्रीटमेंट पर अभी तक लाखों रुपए खर्च हो चुके हैं. उनके पास पैसे नहीं हैं. अगर कोई मदद कर सकता है बताए.

यही नहीं आशीष ने सोशल मीडिया पर भी लिखा था “सुबह की कॉफी, बिना शक्कर की.. ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी.. भगवान उठा ले मुझे..”