फिल्‍म ‘सैटेलाइट शंकर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इरफान कमल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता सूरज पंचोली एक आर्मी अफसर के किरदार में हैं जिसका नाम शंकर है. सूरज का सपना है कि देश के लोग आपस में मिलजुल कर रहे. इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं. हाल ही में मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान पूरी टीम मौजूद थी. सूरज से जब फिल्म से संबंधित सवाल किए जा रहे थे तभी एक सवाल सुनकर वे भावुक हो गए. वो सवाल एक्ट्रेस जिया खान की आत्महत्या से जुड़ा था. सूरज ने बताया कि जिया खान के केस को लेकर कितने परेशान हैं. कई साल बीत गए. वे लगातार कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं. लेकिन कुछ नहीं हो पा रहा. वे कई साल से चुप हैं.

Om Puri Birthday : ओमपुरी का पहला प्यार थी 55 साल की नौकरानी, 14 की उम्र में किया था सेक्स

सूरज ने कहा- उनपर एक ऐसा केस चल रहा है जिसके जिम्मेदार वो नहीं हैं लेकिन फिर भी वे प्रताड़ित हो रहे हैं. एक्टर ने बताया ने फिल्म के दौरान वे जब भी स्टूडियो जाते उनसे पूछा जाता है कि केस कहां तक आगे बढ़ा? कहां तक पहुंचा? इस केस को लेकर सीबीआई जांच भी हुई जिसमें मैं दिन रात उनके साथ बैठा लेकिन वहां से भी मैं कसूरवार साबित नहीं हुआ. अब मैं थक गया हूं. चाहता हूं जल्द से जल्द इस केस का निपटारा हो और मैंने जो गुनाह किया ही नहीं है उसकी सजा से मुझे आजादी मिले.

बता दें कि इरफान कमल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘सैटेलाइट शंकर’ 15 नवंबर को रिलीज होगी. साउथ ऐक्‍टर मेघा आकाश ‘सैटेलाइट शंकर’ से डेब्‍यू कर रही हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.