अभिनेता सत्यजीत दुबे ने कहा कि वह तेलुगू फिल्म ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक में अभिनेता संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. सत्यजीत फिल्म में संजय दत्त के बेटे की भूमिका में अभिनय करते नजर आएंगे. सत्यजीत ने कहा, “मैं ‘प्रस्थानम’ को लेकर बहुत उत्साहित हूं. इसमें मुझे बेहतरीन किरदार मिला है. यह अब तक मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म है.”

Picture courtesy @mandar__

A post shared by Satyajeet Dubey (@satyajeetdubey) on

उन्होंने कहा, “संजय सर बचपन से मेरे हीरो रहे हैं और अब मैं उनके ऑनस्क्रीन बेटे की भूमिका में दिखूंगा. यह रोमांचक है और इस मौके के लिए मैं संजय सर और मान्यता मैम का बहुत आभारी हूं.” संजय दत्त प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म के हिंदी संस्करण का निर्देशन देवा कट्टा करेंगे. उन्होंने ही फिल्म के मूल संस्करण का निर्देशन किया था. फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से शुरू होगी.

सत्यजीत के अलावा, फिल्म में अली फजल, मनीषा कोइराला और अमायरा दस्तूर भी हैं. रोशन अब्बास की फिल्म ‘ऑलवेज कभी कभी’ के साथ अपने करियर की शुरुआत कर चुके अभिनेता सत्यजीत दुबे ने कहा कि पहली फिल्म की असफलता के बाद फिल्में मिलना बहुत मुश्किल होती हैं.

यह पूछे जाने पर कि ‘ऑलवेज कभी कभी’ के बाद काम मिलना कितना मुश्किल हुआ? इस पर सत्यजित ने कहा, “काम मिलना अब भी काफी मुश्किल है. आपकी सफलता प्रतिभा से नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस कमाई से मापी जाती है.” सत्यजीत को अपनी प्रतिभा पर पूरा भरोसा है.